पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के 36 सांसदों के साथ नाश्ते पर की बैठक, ये अहम मुद्दे रहे चर्चा का विषय…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के सांसदों के साथ प्रधानमंत्री आवास पर सुबह नाश्ते पर बैठक किया। बैठक में उत्तर प्रदेश के 36 सांसद मौजूद रहे। सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री ने नाश्ते पर सांसदों के साथ अपनी चर्चा को गैर राजनीतिक रखा। सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी ने बैठक की शुरुआत में कहा चुनाव पर आज चर्चा नहीं करेंगे। उत्तर प्रदेश के बाकी सांसदों के साथ सोमवार को चर्चा करेंगे।

सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री ने सांसदों के साथ बैठक में सांसद खेल स्पर्धा और आजादी के अमृत महोत्सव के बारे में चर्चा किया। प्रधानमंत्री ने सांसदों के खेल स्पर्धा आयोजित करने के अनुभव को पूछा और कहा आगे भी यह जारी रहना चाहिए। पीएम मोदी से सभी सांसदों ने अपने अपने अनुभव साझा किया। सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों को सुझाव भी दिया। प्रधानमंत्री ने सुझाव दिया कि सभी सांसद अपने क्षेत्र वरिष्ठ नेताओं के के साथ बैठ करने को कहा है।

पीएम आवास पर लगभग एक घंटा चली सांसदों के साथ पीएम मोदी की बैठक। बैठक में उत्तर प्रदेश से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज, सत्यपाल सिंह, रीता बहुगुणा जोशी, राजेन्द्र अग्रवाल, वीरेंद्र सिंह मस्त, बृज भूषण शरण सिंह, विनोद सोनकर शास्त्री समेत 36 संसाद मौजूद रहे। बैठक के दौरान सांसदों का दो ग्रुप बनाया गया घ एक ग्रुप में 20 सांसद और दूसरे ग्रुप में 16 सांसद मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी सांसदों के साथ संसद सत्र के दौरान नाश्ते पर बैठक करते हैं। इन बैठकों में प्रधानमंत्री सांसदों को सरकार और पार्टी के कामों के अलावा जनता से जुड़े अन्य महत्वपूर्ण काम करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। इनमें खेल, योग, सामाजिक और आध्यात्मिक कार्यकलाप आदि शामिल है। इसमें संदेश यह होता है के सांसद अपनी खुद की एक विशिष्ट छवि निर्मित करें।

Related Articles

Back to top button
Live TV