PM Modi Security Lapse: प्रियंका गांधी बोलीं- मुझे PM मोदी की चिंता है, इसलिए चन्नी जी को फोन किया था…

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेता कांग्रेस पार्टी और पंजाब सरकार को निशाना बनाए हुए हैं। इस मुद्दें पर भाजपा लगातार मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी पर जवाबी वार कर रही है और उनपर कई तरह के आरोप लगा ही है। इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी। इस दौरान प्रियंका गांधी ने पंजाब सीएम चरणजीत चन्नी से फोन पर बात को लेकर भी सफाई देते हुए कहा, मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। हमें उनकी चिंता है, पूरे देश को उनकी चिंता है। इसलिए मैने चन्नी जी को फोन कर इस मामले में जानकारी ली थी।

पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध मामले को लेकर, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, मेरे पास संवैधानिक पोस्ट नहीं है। लेकिन जब मैंने टीवी देखा, तो मुझे पीएम मोदी की चिंता हुई। तो मैंने ये जानने के लिए कि सब कुछ ठीक है, सीएम चन्नी को फोन किया। मुझे सिर्फ पीएम की चिंता थी। इस मामले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

वहीं, यूपी चुनाव में सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार करने को लेकर प्रियंका ने कहा, बीजेपी की सोशल मीडिया पर मशीनरी काफी मजबूत है। वे काफी दिनों से इस पर काम कर रहे हैं। मैं अखिलेश यादव के बयान से सहमत हूं। बीजेपी को सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार में मदद मिलेगी।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV