PM सुरक्षा चूक मामला : संबित पात्रा ने जारी किया वीडियो, किये कई बड़े खुलासे!

डॉ पात्रा ने कहा कि जिन प्रदर्शनकारियों ने पीएम के काफिले को ओवरब्रिज पर 20 मिनट तक अटका के रखा था आखिर उन्हें प्रधानमंत्री मोदी के गुप्त रूट की जाकारी कैसे हुई?

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक मामले पर मंगलवार को एक वीडियो जारी किया। इस वीडियो में उन्होंने इस घटना को एक बेहद संवेदनशील मुद्दा बताते हुए कहा कि जब भी प्रधानमंत्री किसी राज्य के दौरे पर जाते हैं तो एक प्रोटोकॉल के तहत उन्हें रिसीव करने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री, डीजीपी और प्रमुख सचिव की उपस्थिति अनिवार्य होती है लेकिन 5 जनवरी को ये तीनों मौके से नदारद थे। उन्होंने कहा कि पूरे मामले पर जब पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी अपना पक्ष रख रहे थे तब उन्होंने सुरक्षा में चूक को कुदरती बताया था। इसका मतलब उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि वास्तव में सुरक्षा में चूक हुई है।

डॉ पात्रा ने आगे कहा कि जिन प्रदर्शनकारियों ने पीएम के काफिले को ओवरब्रिज पर 20 मिनट तक अटका के रखा था आखिर उन्हें प्रधानमंत्री मोदी के गुप्त रूट की जाकारी कैसे हुई?, डॉ पात्रा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री किसी पार्टी के नहीं, वो राष्ट्र के प्रधानमंत्री हैं और देश की जनता के प्रेम के कारण नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री चुना गया। अगर हम उनकी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करेंगे तो देश में आम जनता भी सुरक्षित नहीं है।

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा से नफरत करने वाले लोग पीएम की सुरक्षा में सेंध जैसे गंभीर मसले को हल्के में लेते हुए 20 मिनट की अवधि को मामूली बता रहे हैं जबकि कोई भी अनहोनी होने में दो मिनट का समय लगता है। डॉ पात्रा ने कहा कि देश ने दो प्रधानमंत्रियों को इसी तरह की सुरक्षा चूक के कारण गंवाया है इसलिए इस मामले पर एक जिम्मेदार देश होने के नाते समय रहते चर्चा करने की नितांत आवश्यकता है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV