Ram Mandir: CM अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने की पूजा, दर्शन-पूजन के बाद व्यवस्थाओं का लिया जायजा !

Ram Mandir: CM अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने की पूजा, दर्शन-पूजन के बाद व्यवस्थाओं का लिया जायजा !

Desk : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज अयोध्या में पूजा की. सीएम केजरीवाल परिवार समेत रामलला का दर्शन पूजन किया. दर्शन पूजन करने के बाद व्यवस्थाओं का जायजा लिया है. जायजा लेने के बाद से केजरीवाल और भगवंत मान ने राम जन्मभूमि से एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए.

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज अयोध्या पहुंचे. सीएम केजरीवाल के साथ में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी दर्शन करने पहुंचे. ऐसे में सीएम केजरीवाल परिवार समेत रामलला के दर्शन किए है. ऐसे में दोनों मुख्यमंत्री दोपहर 12 बजे चार्टर्ड प्लेन से अयोध्या पहुंचे. और दोनों सीएम रामलला के दर्शन करने के बाद दिल्ली लौटे.

दरअसल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रामलला के दर्शन करने के बाद मीडिया से बात-चीत के दौरान कहा है कि ”आज मैं अपने परिवार के साथ और भगवंत मान अपने परिवार के साथ भगवान रामलला का दर्शन किया. और अपने सोशल मीडिया एक्स के माध्यम से पोस्ट कर लिखा है कि “माता-पिता और अपनी धर्मपत्नी के साथ आज अयोध्या जी पहुँचकर श्रीराम मंदिर में रामलला जी के दिव्य दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. इस अवसर पर भगवंत जी एवं उनका परिवार भी साथ रहा. सबने मिलकर मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम जी के दर्शन किए एवं देश की तरक़्क़ी के साथ समस्त मानवता के कल्याण की प्रार्थना की. प्रभु श्री रामचंद्र जी सबका मंगल करें”.

Related Articles

Back to top button
Live TV