राशिद अल्वी ने ओवैसी को बता दिया भाजपा का एजेंट, बोले- अपने बयानों से BJP को पहुंचाते हैं फायदा

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राशिद अल्वी यूपी के मुरादाबाद जनपद में आयोजित कांग्रेस के प्रतिज्ञा सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान राशिद अल्वी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि राजनीति और चुनाव हिंदू-मुसलमान पर नहीं लड़ा जा सकता।

कांग्रेस के प्रतिज्ञा सम्मेलन में शामिल होने के लिए भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राशिद अल्वी मुरादाबाद पहुचे। इस दौरान उन्होंने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को लेकर बड़ा बयान दे दिया। राशिद अल्वी ने ओवैसी को भाजपा का एजेंट बता दिया। उन्होंने बीजेपी पर भी बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में संभावित हार की डर से भाजपा उत्तर प्रदेश में चुनाव रद्द कर सकती है।

राशिद अल्वी यहीं नहीं रुके उन्होंने यहां तक कह दिया कि चुनाव से पहले प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री सिर्फ रिबन काटने का काम करते है। दरअसल, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राशिद अल्वी यूपी के मुरादाबाद जनपद में आयोजित कांग्रेस के प्रतिज्ञा सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान राशिद अल्वी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि राजनीति और चुनाव हिंदू-मुसलमान पर नहीं लड़ा जा सकता।

राशिद अल्वी ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि ओवैसी हमेशा साम्प्रदायिकता फैलाने वाले बयान देते हैं। राजनीती कभी साम्प्रदायिकता फैलाकर नहीं जा सकती और ना ही चुनाव हिंदू-मुसलमान के नाम पर लड़ा जा सकता है। उन्होंने आगे कहा कि ओवैसी दरअसल भारतीय जनता पार्टी के एजेंट हैं और वो हमेश वही बोलते हैं जिससे भारतीय जनता पार्टी को सीधे फायदा मिलता है।

Related Articles

Back to top button
Live TV