चोट के कारण टीम से बाहर हुए रविंद्र जडेजा को अब CSK  ने सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो ?

रविंद्र जडेजा जिसे चेन्नई सुपर किंग्स ने ipl 2022 के लिए अपना कप्तान बनाया था वह चोट के चलते आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो गये है। जिसकी जानकारी खुद बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर दी । वही अब कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि जडेजा और सीएसके के बीच अनबंन हो गई है।

रविंद्र जडेजा जिसे चेन्नई सुपर किंग्स ने ipl 2022  के लिए अपना कप्तान बनाया था वह चोट के चलते आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो गये है। जिसकी जानकारी खुद बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर दी । वही अब कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि जडेजा और सीएसके के बीच अनबंन हो गई है।

जिसके चलते सीएसके फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से रविंद्र जडेजा को अनफॉलो कर दिया है वही अब सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने इस मामले को लेकर एक इंटरव्यू मे कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है लेकिन फ्रेंचाइजी की तरफ से कोई समस्या नही है।

बता दे कि इससे पहले रविंद्र जडेजा ने सीएसके की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था और एमएस धोनी से फिर से टीम की कमान संभालने का अनुरोध किया था। रवींद्र जडेजा ने यह फैसला अपनी परफॉर्मेंस पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए लिया है। बता दे कि आईपीएल 2022  की शुरूआत से पहले सीएसके फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम का कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जगह रवींद्र जडेजा को बनाया था लेकिन टीम को रवींद्र जडेजा की कप्तानी मे शुरूआती 8 मैच में 6 हार का समना करना पड़ा।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fifteen + seventeen =

Back to top button
Live TV