खुलासा : भूत-प्रेत के शक में पति ने की पत्नी की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा, पति को भेजा जेल

सोनभद्र : सोनभद्र के म्योरपुर क्षेत्र के नवटोला गांव में खून से लथपथ मिले महिला के शव के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस मामले में महिला के पति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आपको बता दें की आरोपी पति ने भूत-प्रेत के शक में पत्नी की हत्या करने की बात स्वीकार की है।

सोनभद्र के म्योरपुर क्षेत्र के नवटोला गांव में बीते दिनों खेत में खून से लथपथ मिले महिला के शव के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद ने घटना स्थल का दौरा कर मामले को गम्भीरता से लेते हुए घटना का जल्द खुलासा की बात कही थी। वही इस मामले में महिला के पति को हत्या के आरोप में बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पकड़े गए पति ने भूत-प्रेत के शक में पत्नी की हत्या करने की बात स्वीकार की।

इस मामले की जानकारी देते हुए सोनभद्र एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि पति के अनुसार उसकी पत्नी ने ही उसे बताया था कि शादी के 12 साल बाद यानि 2022 तक उसका पति मर जाएगा। इस वजह से पत्नी लगातार जादू टोना कर अपने पति की रक्षा के उपाय करती रहती थी पर उसका यही उपाय ही उसकी मौत की वजह बन गया। पत्नी द्वारा बताए गए अवधि अगले वर्ष पूरी हो रही थी। इसी वजह से उसने अपनी पत्नी को ही रास्ते से हटा दिया। आपको बता दे की पुलिस ने आरोपी गयादीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया की आरोपी पति ने सुबह चार बजे जब उसकी पत्नी शौच के लिए खेत में गई थी। उसी दौरान पति ने सब्बल से मार कर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद वह फरार हो गया, ताकि सबको यह लगे कि घटना के वक्त मौके पर वह था ही नहीं। पति का का कहना था कि उसकी पत्नी डायन थी। पत्नी के डायन होने की वजह से वह और उसके बच्चे आए दिन बीमार रहा करते थे।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV