आरएलडी के अध्यक्ष जयंत चौधरी बोले, सेना के साथ खिलवाड़ नहीं करेंगे बर्दास्त

युवाओं को सम्बोधन के दौरान आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी ने सरकार पर जम कर निशाना साधते हुए कहा की सरकार की अग्निपथ योजना युवाओं के खिलाफ है. सरकार को इस योजना को तत्काल वापस लेना चाहिए.

बुलंदशहर में आज जयंत चौधरी ने युवा पंचायत को सम्बोधित किया, युवाओं को सम्बोधन के दौरान आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी ने सरकार पर जम कर निशाना साधते हुए कहा की सरकार की अग्निपथ योजना युवाओं के खिलाफ है. सरकार को इस योजना को तत्काल वापस लेना चाहिए.

बुलंदशहर के अगौता ब्लॉक के शाहनगर गांव में युवा पंचायत का आयोजन किया गया. अग्निपथ योजना और बेरोजगारी के विरोध के चलते भारी मात्रा में युवाओं ने युवा पंचायत में हिस्सा लिया. जहां राष्ट्रीय लोकदल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने सरकार पर जमकर प्रहार किया.

जयंत चौधरी ने कहा कि वह सरकार से नाराज युवाओं के लिए मंच तैयार करेंगे। सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि वर्ष 2019 से सेना में अब तक कोई भी भर्ती नहीं की गयी है. कोविड काल में अन्य सभी कार्य किये गए है. चुनाव और सियासत दोनों को किया गया, मगर सरकार जानबूझ कर दो साल तक सेना में कोई भर्ती नही की. सरकार जानती है कि युवा मजबूरीवश अग्निपथ के लिए आयेंगे.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV