बिहार: पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट सफल, बेटी ने किडनी की है डोनेट

लालू प्रसाद यादव की दूसरी बड़ी बेटी हैं रोहिणी आचार्य जिन्होंने अपनी किडनी आरजेडी अध्यक्ष को दान में दी है. वही इस बात को लेकर वो खुश भी थी. दरअसल लालू प्रसाद यादव यादव को कई प्रकार की बीमारियों ने जकड़ रखा है ऐसे में डॉक्टरों की टीम ने उनके किडनी प्रत्यारोपण की बात कही थी.

Digital Desk: आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव पिछले लंबे समय से बीमार चल रहे है. किडनी ट्रांसप्लांट के लिए वो सिंगापुर गए थे जहां आज सकुशल उनकी किडनी का प्रत्यारोपण किया गया. उनको किडनी उनकी बड़ी पुत्री रोहिणी आचार्य ने डोनेट की है. आज उनकी किडनी के सफल प्रत्यारोपण के बाद लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव ने इसकी जानकारी दी और पिता के जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना की.

लालू प्रसाद यादव का इलाज सिंगापुर मे चल रहा है वही पर उनके किडनी का प्रत्यारोपण किया गया. इसकी जानकारी देते हुए तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ” पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया. डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ है. आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद”.

आपको बता दे कि लालू प्रसाद यादव की दूसरी बड़ी बेटी हैं रोहिणी आचार्य जिन्होंने अपनी किडनी आरजेडी अध्यक्ष को दान में दी है. वही इस बात को लेकर वो खुश भी थी. दरअसल लालू प्रसाद यादव यादव को कई प्रकार की बीमारियों ने जकड़ रखा है ऐसे में डॉक्टरों की टीम ने उनके किडनी प्रत्यारोपण की बात कही थी. इस सिलसिले में उनका इलाज सिंगापुर से चल रहा है. जहां पर सफलता के साथ उनके किडनी का प्रत्यारोपण किया गया.

Related Articles

Back to top button
Live TV