आगरा में तीन लोगों की संदिग्ध मौत से मची सनसनी, पिता ने की मासूम बेटे और मां की हत्या, खुद की खुदकुशी

ताजनगरी आगरा से रविवार को संदिग्ध हालत में तीन लोगों की मौत खबर सामने आई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक युवक ने ....

ताजनगरी आगरा से रविवार को संदिग्ध हालत में तीन लोगों की मौत खबर सामने आई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक युवक ने बेटे और मां की हत्या के बाद खुद आत्महत्या की है। मृतक युवक का शव घर में फंदे से लटकता मिला। जबकि 12 साल के बच्चे और उसकी मां मृत अवस्था में कमरे में पड़े मिले। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस को इस पूरी घटना के संबंध में कई अहम सबूत हाथ लगे हैं। जिसके अनुसार व्यापारी ने कर्ज के चलते ये कदम उठाया था। न्यू आगरा कोतवाली के लॉयर्स कॉलोनी का रहने वाला तरुण उर्फ जॉली का पाइप का व्यापार था। युवक की पत्नी दर्शन के लिए खाटू श्याम के मंदिर गई हुई थी। घर में जॉली, उसका 12 साल का बेटा और उसकी बूढ़ी मां थी। सुबह जब नौकरानी घर आई तो उसने जॉली के शव को फंदे से लटकता पाया। वहीं कमरे में लड़के और बूढ़ी मां को मृत देख उसके होश उड़ गए।

नौकरानी के चिल्लाने की शोर सुन मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी । पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर बुजुर्ग महिला और मासूम बेटे को जहर देकर मारा गया है। मौके पर मिले लैपटॉप में एक वीडियो मिला जिसमें युवक ने हत्या और आत्महत्या का कारण बताया है। वीडियो में उसने बताया कि व्यापार में उसे करीब डेढ़ का नुकसान हो गया है। वो खुद कर्ज से परेशान हैं इसलिए उसने सबको मार दिया।

Related Articles

Back to top button
Live TV