Telangana Election : पीएम मोदी बोले- बीआरएस की नाव डूबने वाली है, तेलंगाना में पहली बार, आ रही है भाजपा सरकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षीयों पर निशाना साधते हुए कहा कि तेलंगाना में बीआरएस की नाव डूबने वाली है. और बीआरएस को भी ये एहसास हो चुका है कि 3 दिसंबर को उसका टिकट कट जाएगा. ये देखकर केसीआर के परिवार में भी बिखराव शुरू हो चुका है

Telangana Election : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षीयों पर निशाना साधते हुए कहा कि तेलंगाना में बीआरएस की नाव डूबने वाली है. और बीआरएस को भी ये एहसास हो चुका है कि 3 दिसंबर को उसका टिकट कट जाएगा. ये देखकर केसीआर के परिवार में भी बिखराव शुरू हो चुका है. अपनी हार को सामने देख केसीआर पूरी ताकत लगा रहे हैं, कि जनता का आक्रोश थोड़ा ठंडा हो जाए. वहीं दूसरी तरफ केसीआर के रिश्तेदार अब बीआरएस को ही कोस रहे हैं.

बता दें कि कांग्रेस और केसीआर ने आपको धोखा देने का कोई मौका नहीं छोड़ा है. जब भी कोई परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण का नाम लेता है. तो तुरंत बीआरएस और कांग्रेस जैसे पार्टी ही दिखते हैं. कांग्रेस के विधायक कब बीआरएस में चले जाएं, इसकी कोई गारंटी नहीं है. इसलिए तेलंगाना में कोई भी कांग्रेस को वोट नहीं देगा. कांग्रेस को वोट यानी फिर से केसीआर की सरकार आने की संभावना होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इनको सत्ता से बाहर करने का एक ही तरीका है. कमल का बटन दबाना और बीजेपी का मुख्यमंत्री बनाना.

ऐसे में परिवारवादी पार्टियां कानून-व्यवस्था को भी बर्बाद कर देती हैं. कांग्रेस जब सत्ता में थी तब हर दिन बम धमाके होते थे. आज भी कांग्रेस जहां सत्ता में है वहां पीएफआई (PFI) जैसे आतंकी संगठनों को बढ़ावा मिलता है. जबकि भाजपा ने आतंकवाद पर करारी चोट की. पीएम मोदी ने करीमनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीआरएस ने यहां की कानून-व्यवस्था को बर्बाद कर दिया है. आज पूरा तेलंगाना की जनता एक ही बात कर रही है कि तेलंगाना में पहली बार, आ रही है भाजपा सरकार. पीएम मोदी ने करीमनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने आप से वादा किया है कि तेलंगाना में भाजपा का पहला मुख्यमंत्री ओबीसी (OBC) समाज से ही होगा.

Related Articles

Back to top button
Live TV