गाड़ी टकराने को लेकर दो पक्षो के बीच हुआ विवाद, चली गोली एक की मौत दूसरा घायल

ग्रेटर नोएडा : उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में जेवर थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर कस्बे में आज शाम के समय एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच गाड़ी टकराने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पहले जमकर लाठी डंडे चले जिसके बाद एक पक्ष के लोगों द्वारा दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति की गोली मार हत्या कर दी ओर एक युवक घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

बता दें कि जेवर थाना क्षेत्र इलाके के जहांगीरपुर कस्बे में आज शाम यूसुफ अपने बेटे के साथ कही जा रहे थे तभी दूसरे पक्ष के इमरान,फुकरान व सुफियान से उनकी गाड़ी टकरा गई। इसी को लेकर दोनो पक्षो में बीच विवाद हो गया विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच पहले जमकर मारपीट और लाठी-डंडे चले इसी बीच इमरान,फुकरां व सुफियान ने 52 वर्षीय यूसुफ को गोली मार दी। जिससे वह घायल हो गया तुरंत गंभीर हालत में घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। साथ ही घटना में मृतक का बेटा भी घायल है यह को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं सूचना पाकर मौके पर भारी पुलिस फोर्स बल भी तैनात कर दिया गया लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी पक्ष के सभी लोग मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी विशाल पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि आज जहांगीरपुर कस्बे में शाम के समय गाड़ी टकराने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ गया कि इसमें जमकर मारपीट की गई इसी दौरान एक पक्ष के लोगों द्वारा दूसरे पक्ष के लोगो ने यूसुफ को गोली मार दी गई। जिससे वह घायल हो गया, जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। वहीं प्रारंभिक जांच में पुलिस को जानकारी मिली है कि दोनों पक्षों में पूर्व से ही रंजिश चली आ रही है, जिसको लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है वहीं इस घटना में तुरंत एफआईआर पंजीकृत की गई है। वहीं आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस के द्वारा तीन टीमें गठित कर दी गई है जल्द ही सभी लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 × 1 =

Back to top button
Live TV