पेशी पर आए कैदी की हत्या से मचा हड़कंप, कचहरी गेट के सामने ही मार दी गोली

उत्तर प्रदेश सरकार जहां अपराध पर अंकुश लगाने के लिए बुलड़ोजर के साथ चर्चा में बनी हुई है तो वहीं आज कचहरी के गेट के सामने एक कैदी की हत्या कर दी गई। हापुड़ कोर्ट के पास कैदी वैन से उतरते समय कैदी पर ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

उत्तर प्रदेश सरकार जहां अपराध पर अंकुश लगाने के लिए बुलड़ोजर लेकर तैयार रहती है तो वहीं आज कचहरी के गेट के सामने एक कैदी की हत्या कर दी गई। हापुड़ कोर्ट के पास कैदी वैन से उतरते समय कैदी पर ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। कैदी को अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों नें मृत घोषित कर दिया।

हापुड़ में कचहरी के गेट के पास एक कैदी की हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार कैदी को हरियाणा से पेशी पर लाया गया था। जिसकी ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए हत्या कर दी गई। फायरिंग में हरियाणा पुलिस का एक सिपाही भी घायल हो गया है।
हरियाणा के अन्नागपुर का रहने वाला लाखन धौलाना क्षेत्र में हुई एक हत्या के आरोप में जेल में बंद था। उसे आज सुबह पेशी के लिए हापुड़ कोर्ट लाया गया था। पहले से घात लगाए बदमाशों ने कोर्ट के गेट के पास ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। कैदी के साथ हरियाणा पुलिस का आया जवान भी घायल हो गया है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV