CM Yogi को 15 दिन में जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 15 दिन के अंदर बम से उड़ाने की धमकी मिली है. यह धमकी बैग में मिले एक पत्र से मिली है। जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है। किसान मोर्चा के नेता देवेंद्र तिवारी के अनुसार उनके घर के बाहर एक बैग में धमकि भरा पत्र मिला है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 15 दिन के अंदर बम से उड़ाने की धमकी मिली है. यह धमकी बैग में मिले एक पत्र से मिली है। जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है।

किसान मोर्चा के नेता देवेंद्र तिवारी के अनुसार उनके घर के बाहर एक बैग में धमकि भरा पत्र मिला है। जिसमें पीआईएल दाखिल करने को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उन्हें बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र किसी सलमान सिद्दीकी ने भेजा है।

Koo App
प्रिय प्रदेश वासियो! देश की आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में माननीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में पूरा देश ’आजादी का अमृत महोत्सव’ मना रहा है। हमारी आन-बान-शान का प्रतीक भारत का राष्ट्रध्वज देश के शौर्य, शांति और बलिदान का प्रतीक भी है। आइए, 13 से 15 अगस्त तक #HarGharTiranga अभियान से जुड़कर, हम भी अपने-अपने घर पर तिरंगा फहराकर ’आजादी का अमृत महोत्सव’ में भागीदार बनें, आदरणीय प्रधानमंत्री जी के ’एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के संकल्प से जुड़ें। जय हिंद! Yogi Adityanath (@myogiadityanath) 13 Aug 2022

इसके बाद आलमबाग पुलिस सक्रिय हो गई है। देवेंद्र तिवारी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी की मदद से पत्र भेजने वाले की तलाश की जा रही है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV