BJP-SP में छिड़ा ट्विटर वार, डिप्टी CM बोले 24 में सपा का नहीं खुलेगा खाता तो अखिलेश ने कहा- आप इतना क्यों मुस्कुरा रहे हो?

पूर्व सीएम अखिलेश यादव के बयान नें उत्तर प्रदेश की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है. इसके बाद से उनके बयान को लेकर भाजपा और सपा में ट्विटर वार शुरु हो गया है. दोनो नेता एक दूसरे पर लगातार ट्वीट कर हमला बोल रहे है. आज उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा कि...

Desk: पूर्व सीएम अखिलेश यादव के बयान नें उत्तर प्रदेश की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है. इसके बाद से उनके बयान को लेकर भाजपा और सपा में ट्विटर वार शुरु हो गया है. दोनो नेता एक दूसरे पर लगातार ट्वीट कर हमला बोल रहे है. आज उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा कि ‘सत्ता के लिए बेचैन श्री अखिलेश यादव की पार्टी सपा का लोकसभा चुनाव 2024 में खाता भी नहीं खुलेगा,यूपी और देश में मोदी लहर पहले से तेज!’.

इस पर पूर्व मुख्यमंत्री नें ट्वीट कर पलटवार किया और कहा कि ‘आप इतना जो मुस्कुरा रहे हो… आपके मंत्रालय में बजट की कटौती हो गयी… आपके मंत्रालय के विभागों में पैसा नहीं पहुँचा… टेंडर न हो पाया… क्या ये सब राज़ छिपा रहे हो… आप इतना क्यों मुस्कुरा रहे हो?’.

आपको बता दें कि एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व सीएम ने एक बयान देते हुए कहा था कि केशव प्रसाद मौर्य 100 विधायकों को लेकर आएं हम उनको सीएम बना देंगे, इस बयान के बाद से ही भाजपा और सपा में लगातार वार पलटवार का सिलसिला जारी है. दरअसल बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद से उत्तर प्रदेश में तरह तरह के बयान सामनें आ रहे है. यूपी में इस बयान नें राजनीतिक हलचल काफी बढ़ा दी है. 2024 के चुनाव को लेकर कई दावे किए जा रहे है.

Related Articles

Back to top button