केन्द्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के फिर बिगड़े बोल, राकेश टिकैत को बताया दो कौड़ी का आदमी

केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी एक बार फिर अपने बयान के चलते विवादों में घिर गए हैं। इस बार उन्होंने राकेश टिकैत पर हमला बोला। लखीमपुर स्थित कार्यालय पर केन्द्रीय गृहराज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे

केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी एक बार फिर अपने बयान के चलते विवादों में घिर गए हैं। इस बार उन्होंने राकेश टिकैत पर हमला बोला। लखीमपुर स्थित कार्यालय पर केन्द्रीय गृहराज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे, इसी दौरान उन्होंने किसान नेता राकेश टिकैत को दो कौड़ी का आदमा बताया।

अब उनका यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद राकेश टिकैत ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी, उन्होंने कहा “हो सकता है उनको मैं ऐसा ही लगता हूँ। उन्होंने ऐसा क्यों कहा यह वो ही बता सकते हैं। मेरी उनसे कोई निजी दुश्मनी नहीं।

केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी वीडियो में बोलते दिख रहे हैं कि काफ़िला चलता रहता है कुत्ते भौंकते रहते हैं। मान लीजिए हम लोग लखनऊ गाड़ी से जा रहे हैं। सड़क पर कई बार ऐसा होता है कि कुत्ते भौंका करते हैं। कई बार कुत्ते गाड़ी के पीछे दौड़ने लगते हैं। आप सब कि ताकत के बल पर चाहे जितने राकेश टिकैत फिकैत आवें। चूँकि मैं राकेश टिकैत को बहुत अच्छी तरह से जानता हूँ। दो कौड़ी का आदमी है वो।

अजय मिश्रा टेनी ने राकेश टिकैत पर तंज कसते हुए कहा कि हमने देखा कि दो बार चुनाव लड़ा दोनो बार जमानत रद्द हो गई। इस तरह का व्यक्ति किसी का विरोध करता है तो उसका कोई मतलब नहीं होता है। गौरतलब है कि गृहराज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के पुत्र आशीष मिश्रा पर बीते वर्ष तीन अक्टूबर को लखीमपुर के तिकुनिया गाँव में प्रदर्शन कर रहे किसानों को कार से कुचलने का आरोप है और वह इस वक्त जेल में बंद है।

Related Articles

Back to top button