UP: अखिलेश बोले- बीजेपी विभाजन,नफरत,तोड़ने की राजनीति कर रही…

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी में सियासत तेज हो गई है। इसी बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। अखिलेश दारा सिंह चौहान का पार्टी में स्वागत में स्वागत किया। उन्होने कहा, बहुत से लोग दफ्तर आना चाहते थे। लेकिन कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना जरूरी है। अखिलेश यादव ने कहा, लड़ाई में साथ देने के लिए दारा सिंह का स्वागत है।

भाजपा पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा, बीजेपी की जमानत जब्त कराना है। वही, मुख्यमंत्री योगी पर अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा, उनकी पार्टी ने ही उन्हें घर भेज दिया। डबल इंजन एक दूसरे से टकरा रहे हैं। इस बार जनता उनकी पक्की विदाई करेगी। झूठे सर्वे में जनता नहीं आने वाली। जमीनी सच्चाई को जनता जानती है। बीजेपी के लोग हकीकत में टूट रहे है।

अखिलेश बोले, बीजेपी विभाजन,नफरत,तोड़ने की बीजेपी की राजनीति कर रही है। दिल्ली-लखनऊ का इंजन टकरा रहा है। बीजेपी के लोगों ने झूठ का सहारा लिया। बीजेपी की जमानत जब्त कराएंगे। हमारी विकास और खुशहाली की राजनीति है। बीजेपी वाले डिप्रेशन में चले गए हैं। ये लोग जनता का दुख, तकलीफ नहीं समझते

अखिलेश यादव ने कहा, महंगाई के लिए डबल इंजन की सरकार जिम्मेदार है। दलित के घर खिचड़ी खाने पर अखिलेश का तंज कहा, दलित के घर बे-मन खिचड़ी खाई। वोट के लिए भाजपा वाले खिचड़ी खा रहे। सभी को साथ लाने के लिए त्याग कर रहे। सरकार बनने पर 3 महीने के अंदर जातीय गणना होगी। बीजेपी हर चीजों का निजीकरण कर रही। निजीकरण के सहारे आरक्षण खत्म करने की साजिश है। संविधान और लोकतंत्र को खतरा है।

अखिलेश ने कहा, वर्दी के पीछे बीजेपी के लोग छिपे थे। 80% लोग हमारे साथ, 20% लोग बीजेपी के खिलाफ है। पंचायत चुनाव में भाजपा-अधिकारी मिलकर चुनाव लड़ रहे थे। अखिलेश ने कहा, दूसरे राज्यों से आकर लोग साजिश रच रहे। ऐसे लोग नफरत फैला रहे, उनको वापस भेजा जाए। चुनाव आयोग से आज ही शिकायत करेंगे। जो अधिकारी कार्यकर्ता की तरह काम रहे उन्हें हटाया जाए।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV