UP : ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान, बोले- बीजेपी के पास CBI और ED है हमारे पास अखिलेश यादव, 22 में बदलाव तय

वाराणसी में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार हमारा और हमारे कार्यकर्ताओं का फोन टेप करा रही है। सपा नेताओं के घर आयकर के छापे पर राजभर ने कहा कि हमारे पास अखिलेश हैं और भाजपा के पास CBI और ED है वो कुछ भी कर सकती है। वहीँ उन्होंने सीएम योगी को अनुपयोगी बताया।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के फोन टेप के आरोप पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा उन्ही का सिर्फ फोन नही टेप किया जा रहा है हमारा भी फोन टेप किया जा रहा है। हमारे स्टाफ का फोन टेप हो रहा है। हमारे पूरे स्टाफ को फोन टेप हो रहा है। इस नाते की समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने जा रहा हूं जब उनके साथ थे तब नहीं टेप किया जा रहा था।

समाजवादी पार्टी के ऑफिस के बाहर हमारे पास अखिलेश है और भाजपा के पास IT, CBI और ED है के पोस्टर लगाए जाने के जवाब में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बहुत सही लिखा है। भारतीय जनता पार्टी के लोग इस समय बौखला गए उनके पास जनता तो है नहीं। जनता के बीच जाएंगे तो उनको दौड़ा लिया जा रहा है। गोरखपुर के विधायक को दौड़ा लिया गया, प्रतापगढ़ के सांसद का तो कुर्ता ही फाड़ दिया गया, नोएडा का हाल भी ऐसे ही देखा गया।

आगे उन्होंने कहा कि प्रदेश में जनता विधायकों को दौड़ा रही है। यह लोग रथ लेकर निकल रहे हैं इनको जनता दौड़ा ले रही है। इसलिए जो बात पोस्टर में लिखा है वह सही लिखा है। भागीदारी संकल्प मोर्चा और समाजवादी पार्टी के पास अखिलेश है, और भारतीय जनता पार्टी के पास CBI और ED है।

सपा नेताओं के घर आयकर छापेमारी को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की हताशा और निराशा है। उनकी बौखलाहट है यह जांच करा लिए सरकारी एजेंसी से प्राइवेट एजेंसी से अब यह वहां जा रहे हैं जहां से यह 50 साल पहले चलकर आए थे। अब यह बौखलाए हुए हैं इनके पास तो कुछ है नहीं। हम लोगों के पास तो अखिलेश हैं उनको सीएम बनाना है, और उनके पास CBI और ED है योगी जी से तो मोदी जी खुद ही कह रहे हैं मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उपयोगी बताए जाने के जवाब में ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि योगी अनुपयोगी है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 + sixteen =

Back to top button
Live TV