UP board result 2022 : भारत समाचार ने मेधावी छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक रहे चीफ गेस्ट…

‘उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद’ (यूपी बोर्ड) की 10वीं और 12वीं कक्षाओं के मेधावी छात्र-छात्राओं को आज भारत समाचार की तरफ से सम्मानित किया गया। लखनऊ में भारत समाचार की तरफ से मेधावी छात्र-छात्राओं के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। स्टेट टॉपर मेधावी छात्र-छात्राओं के सम्मान समारोह कार्यक्रम में भारत समाचार की तरफ से टापर्स को ‘टैबलेट’ वितरित किया गया।

इस दौरान कार्यक्रम मे चीफ गेस्ट डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक मौजूद रहे। विशिष्ट अतिथि शिक्षाविद अवध ओझा कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। परीक्षा परिणाम के जारी होने के बाद प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को प्रोत्साहन देने के लिए वरिष्ठ पत्रकार और ‘भारत समाचार’ के एडिटर-इन-चीफ ब्रजेश मिश्रा ने एक सराहनीय कदम उठाया है।

बता दें, यूपी बोर्ड में 10वीं और 12वीं में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया है। 10वीं के टॉपर प्रिंस पटेल,संस्कृति ठाकुर का सम्मान किया गया। वहीं, किरन कुशवाहा और अनिकेत शर्मा का सम्मान भी किया गया। 12वीं की टॉपर दिव्यांशी,अंशिका यादव का सम्मान, टॉपर योगेश प्रताप सिंह और बालकृष्ण का सम्मान किया गया।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV