UP: गायब बच्चे का शव पोखर में उतराता मिला, मौत के कारणों को जानने में जुटी पुलिस

कोतवाली सासनी क्षेत्र अंतर्गत सात वर्षीय मासूम बच्चे का शव पोखर में उतराता मिला है. इसके बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. बच्चा सोमवार से लापता था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मौत के कारणों को जानने में जुट गई है.

Desk: हाथरस के कोतवाली सासनी क्षेत्र अंतर्गत सात वर्षीय मासूम बच्चे का शव पोखर में उतराता मिला है. इसके बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. बच्चा सोमवार से लापता था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मौत के कारणों को जानने में जुट गई है.

आपको बता दें कि कोतवाली सासनी क्षेत्र के गांव तिलौठी में मंगलवार की सुबह एक ग्रामीण अपने खेत पर जा रहा था. उसने पोखर में एक बच्चे का शव उतराता देखा. मामले की जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोखर से बाहर निकलवाया. मृतक की शिनाख्त आरिस (7) पुत्र फिरोज खान निवासी गांव मदार गड्ढा भिजगढ़ी के रूप में हुई.

मृतक बालक के रिश्तेदार के मुताबिक, आरिस सोमवार को स्कूल में आयोजित झंडा रैली में शामिल होने गया था तब से वह घर नहीं लौटा था. परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मौत के कारणों को जानने में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button