UP Election 2022 : अखिलेश यादव के इस बड़े दावे ने मचा दी BJP खेमे में हलचल! जानिए अखिलेश ने ऐसा क्या कहा?

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री ने 2022 में अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का परिवार लगातार बढ़ रहा है, लोगों का बीजेपी से विशवास उठ चूका है और प्रदेश की 80% जनता समाजवादी पार्टी के साथ है जबकि सिर्फ 20 फीसदी लोग ही बीजेपी को पसंद कर रहे हैं।

भाजपा नेताओं के सपा ज्वाइनिंग पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को पत्रकारों से वार्ता के दौरान कई बड़ी बाते कहीं। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि जनता अब भेदभाव और नकारात्मक राजनीति से थक गई है और उत्तर प्रदेश खुशहाली की राजनीति चाहता है। आने वाले समय में बदलाव होगा।

अखिलेश ने अपने बयान में आगे कहा कि प्रदेश में 80 फीसदी लोग सपा गठबंधन का समर्थन कर रहे हैं जबकि सिर्फ 20 फीसदी लोग ही बीजेपी को पसंद कर रहे हैं जो इस बात का स्पष्ट संकेत है कि आने वाले दिनों में प्रदेश से योगी सरकार का सफाया हो जाएगा। वहीं स्वामी प्रसाद मौर्या और दारा सिंह चौहान के बीजेपी से इस्तीफा देकर सपा में शामिल होने पर अखिलेश ने कहा कि स्वामी प्रसाद और दारा सिंह का पार्टी में स्वागत है और इनके आने से सपा की लड़ाई आसान होगी।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री ने 2022 में अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का परिवार लगातार बढ़ रहा है, लोगों का बीजेपी से विशवास उठ चूका है और प्रदेश की 80% जनता समाजवादी पार्टी के साथ है जबकि सिर्फ 20 फीसदी लोग ही बीजेपी को पसंद कर रहे हैं। इस बार उत्तर प्रदेश से बीजेपी का सफाया हो जायेगा। वहीं उम्मीदवारों की लिस्ट को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब अखिलेश यादव ने कहा कि जल्द ही पहले और दूसरे चरण के चुनावों के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी जायेगी।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV