UP Election: JP Nadda बोले- अपना दल, निषाद पार्टी के साथ हुआ गठबंधन, सभी 403 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव…

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने दिल्ली में सहयोगी दलों के साथ बैठक की। इस दौरान जेपी नड्डा बोले, मोदी जी के नेतृत्व में और योगी जी के अथक प्रयासों से आज यूपी में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। बात चाहे शिक्षा की हो, कनेक्टिविटी की हो, निवेश की हो, हर जगह बड़े स्तर पर काम हुआ है।

जेपी नड्डा बोले, BJP यूपी में NDA के साथ चुनाव में उतर रही है। लोकसभा में भी सभी एक साथ चुनाव में उतरे थे। यूपी की 403 सीटों पर NDA गठबंधन चुनाव लड़ेगा। हम 403 सीटों पर एक साथ चुनाव लड़ रहे। अपना दल, निषाद पार्टी के साथ गठबंधन किया है और सबको साथ लेकर चलने का मंत्र अपनाया है।

केंद्रीय मंत्री बोले, आज यूपी में लॉ एंड आर्डर जितना बेहतर है, ऐसा पहले कभी नहीं रहा। पांच साल पहले की बात की जाए तो माफियाओं का गिरोह का सरकारी संरक्षण में काम कर रहा था। आम आदमी भयभीत था। लेकिन अब कानून व्यवस्था पूरी तरह से आम जनता के लिए है। जिस तरह ये यूपी में काम हुए हैं उसके बाद हम कह सकते हैं कि जो कहा था वो किया है।

मोदी जी के नेतृत्व में और योगी जी के अथक प्रयासों से आज यूपी में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। बात चाहे शिक्षा की हो, कनेक्टिविटी की हो, निवेश की हो, हर जगह बड़े स्तर पर काम हुआ है। आज यूपी में लॉ एंड आर्डर जितना बेहतर है, ऐसा पहले कभी नहीं रहा। पांच साल पहले की बात की जाए तो माफियाओं का गिरोह का सरकारी संरक्षण में काम कर रहा था। आम आदमी भयभीत था। लेकिन अब कानून व्यवस्था पूरी तरह से आम जनता के लिए है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV