UP : सफारी की बोनट पर बैठकर दुल्हन को रील बनाना पड़ा महंगा, ट्रैफिक पुलिस काटा 16,500 रुपए का चालान

सोशल मीडिया पर रील्स का क्रेज दिन प्रतदिन बढ़ता जा रहा है, लोग ज्यादा से ज्यादा व्यूज लाने के लिए और रील वायरल होने के लिए क्या से क्या नहीं कर रहे है। ऐसा ही एक मामला संगमनगरी प्रयागराज से सामने आया है, जहां पर एक नई नवेली दुल्हन को स्कूटी व सफारी की बोनट पर बैठकर रील बनाना महंगा पड़ गया। पुलिस ने दोनों वाहनों का चालान करते हुए 17 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।

सोशल मीडिया के लिए रील बनाते-बनाते वर्तिका चौधरी का ये रील बीते कुछ दिनों से छाया हुआ है। जिसके बाद प्रयाग पुलिस की नजर इस वायरल वीडियो पर पड़ी जिसमें यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए दुल्हन की लिबास पहने युवती रील बना रही थी। वीडियो सामने आने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने 15,500 रुपए का चालान काटा है। यह घटना शनिवार सुबह 11 बजे के करीब की है।

जानकारों की माने तो वर्तिका चौधरी का यह पहला मामला नहीं है इसके पहले भी वर्तिका चौधरी स्कूटी पर बिना हेलमेट पहले रील बनाते पकड़ी गई थीं और वह दुल्हन के लिबास में वर्तिका कई रील बना चुकी हैं। हालांकि एक बार फिर से उनका गाड़ी के ऊपर बैठ कर रील वायरल हो रहा है। जिसके आधार पर पुलिस ने कार मालिक के नाम 15,500 रुपए का चालान काट दिया।

Related Articles

Back to top button