UP : छेड़खानी से तंग नवविवाहिता ने पंखे से लगाई फांसी, परिजन बोले- पुलिस करती कार्यवाही तो बच जाती जान

मुजफ्फरनगर जनपद की जनकपुरी में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक नवविवाहिता ने अपने घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। वही परिजनों को घटना का पता तब चला जब महिला के पति द्वारा गेट को खटखटाया तो महिला द्वारा गेट नही खोला गया जब दरवाजा तोड़कर देखा गया तो महिला पंखे से झूलती मिली तो महिला का पति सन्न रह गया। वही महिला के पति ने घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुँचकर डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मृतका के परिजनों का आरोप है कि एक युवक काफी समय से उसे परेशान कर रहा था जिसकी शिकायत पुलिस को की गई लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नही आज नवविवाहिता ने तंग आकर फांसी के फंदे पर झूलकर मौत को गले लगा लिया।

दरअसल मामला सिविल लाइन क्षेत्र के मौहल्ला जनकपुरी का है जहां छह माह पूर्व शादी करके अपनी ससुराल आई एक नवविवाहिता पूजा पत्नी दीपक ने मनचले यूवक से तंग आकर उस समय फांसी के फंदे पर लटकर आत्महत्या कर ली जब उसका पति मौहल्ले में किसी काम से गया हुआ था जब वह वापस लौटा तो उसकी पत्नी द्वारा गेट नही खोला गया गेट तोड़कर जब कमरे में दाखिल हुए तो उसके पति के होश उड़ गए। वही पत्नी द्वारा आत्महत्या की सूचना पति दीपक ने पुलिस को दी।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची ओर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। वही पीड़ित परिवार का आरोप है कि मृतक पूजा जिसके गाँव की रहने वाली थी उसी गांव में एक सोनू नामक युवक अपनी बुआ के घर आता था वो इसे तभी से परेशान करता था शादी के बाद भी उसकी हरकते कम नही हुई और वो अब भी लगातार पूजा को परेशान कर रहा था जिससे तंग आकर आज पूजा ने आत्महत्या कर ली। हमने उस युवक के खिलाफ थाना तितावी में शिकायत भी की थी लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नही की गई। अगर समय रहते तितावी पुलिस उस मनचले पर कार्यवाही कर देती तो आज उस नवविवाहिता को अपनी जीवन लीला खत्म करने की जरूरत नही पड़ती। वही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि परिज ओ द्वारा जिस तरह की भी तहरीर दी जायेगी उसी आधार पर कार्यवाही कर दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Live TV