Uttarakhand: सीएम पुष्कर सिंह धामी ने झाड़ू उठा चलाया सफाई अभियान, 2024 तक टीवी मुक्त होगा उत्तराखंड

सीएम पुष्कर सिंह धामी एक दिवसीय दौरे पर आज उधम सिंह नगर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के चलते पंतनगर कृषि विश्विद्यालय में आयोजित स्वच्छता कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

सीएम पुष्कर सिंह धामी एक दिवसीय दौरे पर आज उधम सिंह नगर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के चलते पंतनगर कृषि विश्विद्यालय में आयोजित स्वच्छता कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इस दौरान सीएम पुस्कर सिंह धामी ने हाथ में झाड़ू लेकर सफाई अभियान चलाया।

इस दौरान भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा, विधायक शिव अरोड़ा, जिलाध्यक्ष विवेक सक्सेना, पूर्व विधायक राजेश शुक्ला सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम के बाद कुछ देर आराम के बाद सीएम रुद्रपुर के लिए रवाना हुए। सीएम पुस्कर सिंह धामी ने कहा की प्रधानमंत्री मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम किया जा रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर कल दिन भर प्रदेश भर में कई कार्यक्रम आयोजित हुए है आज पंतनगर में स्वच्छता अभियान चलाया गया। उन्होंने कहा की केंद्र सरकार ने टीवी मुक्त भारत के लिए 2025 का लक्ष्य रखा है तो वही उत्तराखंड सरकार ने टीवी मुक्त उत्तराखंड के लिए 2024 का लक्ष्य रखा गया है। इसके अलावा उन्होंने कहा की उत्तराखंड को ड्रग फ्री बनाने का संकल्प लिया गया है।

Related Articles

Back to top button