Uttrakhand: त्रिवेंद्र सिंह रावत ने की पेपेर लीक मामले में एसटीएफ की सराहना, निर्माणाधीन टनल का किया निरीक्षण

चमोली के कर्णप्रयाग पहुँचे पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पेपेर लीक मामले में एसटीएफ की सराहना की है। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि मामले में एसटीएफ बेहतरीन कार्य कर रही है।

चमोली के कर्णप्रयाग पहुँचे पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पेपेर लीक मामले में एसटीएफ की सराहना की है। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि मामले में एसटीएफ बेहतरीन कार्य कर रही है। किसी भी दोषियो को नही बख्शा जाएगा। जो भी अरोपी होगा उसे जेल होगी।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात पर उन्होंने कहा कि राजनीति सम्बध के चलते नेताओं के बीच आपसी मुलाकात चलती रहती है। कर्णप्रयाग में आयोजित पत्रकार वार्ता में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि गैरसेंण को लेकर वहां के स्थानीय लोगों को ही जागना होगा। सरकार गैरसेंण के लिए प्रयास कर रही है। लेकिन वहां के विकास के लिए वहां के लोगो कि भागेदारी भी जरूरी है।

भारत- तिब्बत बॉर्डर के बड़ाहोति, रिमखिम पोस्ट, मलारी गांव का भ्रमण कर लौटे पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आज सेना जवानो के पास पर्याप्त हथियार है। सेना के जवान बहादुरी से बॉर्डरो पर डटे है। इसके बाद उन्होंने सिवाई में निर्माणाधीन टनल का निरीक्षण भी किया।

Related Articles

Back to top button