ASI के साथ पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद युवक लगाई फांसी !

झारखंड के धनबाद में 31 साल के सेंटू चक्रवर्ती नाम के शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. खबरों के मुताबिक सेंटू अपनी पत्नी के साथ निरसा थाने में रसोइया का काम करता था...

झारखंड के धनबाद में 31 साल के सेंटू चक्रवर्ती नाम के शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. खबरों के मुताबिक सेंटू अपनी पत्नी के साथ निरसा थाने में रसोइया का काम करता था. परिजनों का आरोप है कि उसकी पत्नी का थाने के ASI के साथ अवैध संबंध था। उसने अपनी पत्नी को एएसआई के साथ रंगेहाथ पकड़ा। उसके बाद पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी, इससे दुखी होकर उसने यह भयानक कदम उठाया। मृतक के परिजनों ने शव को थाने के बाहर रखकर विरोध किया।

थाना प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से शिकायत दी गई है कि सिंटू और उसकी पत्नी निरसा थाने में काम करते थे. इस दौरान इंस्पेक्टर का सिंटू की पत्नी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इससे तंग आकर सिंटू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मृतक सेंटू चक्रवर्ती की मां का कहना है कि उनके बेटे की शादी 7 साल पहले हुई थी। एएसआई अविनाश कुमार को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया। यह बात पत्नी ने थाने के एएसआई को बताई तो उसने सेंटू के साथ मारपीट की। इसके बाद से वह काफी परेशान रहने लगा। सेंटू अपनी पत्नी के साथ ससुराल में रहता था।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV