दुकानों का शटर तोड़ चोरों ने लाखों का माल किया साफ, पुलिस जांच में जुटी…

सिद्धार्थनगर जिले के भवानीगंज थाने के भवानीगंज कस्बे में बीती रात तीन दुकानों का शटर तोड़कर चोरों ने लाखों के सामान और हजारों की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरी हुई दुकानों में एक सर्राफा, एक साइकिल और एक गारमेंट की दुकान शामिल है।

चोरी की घटना बीती रात की है भवानीगंज थाना क्षेत्र में चोरों के हौसले किस कदर बुलंद हैं इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जिन दुकानों में शटर और दरवाजा तोड़कर चोरी हुई है वह दुकाने भवानीगंज थाने से सिर्फ 200 मीटर की दूरी पर स्थित है। चोरी की घटना की जानकारी पीड़ित दुकानदारों को उस वक्त हुई जब सुबह पड़ोस के लोगों ने उन्हें उनकी दुकान का शटर टूटने और दुकान खुली होने की बात बताई ।

चोरों ने सर्राफा व्यवसाई की तिजोरी को दुकान से निकालकर कुछ दूर स्थित एक खेत में लाकर फेंक दिया और तीनों दुकानों से हजारों की नकदी और लाखों का सामान लेकर आसानी से फरार हो गए। पीड़ित दुकानदारों के अनुसार चोरों ने साइकिल की दुकान से करीब 16 हज़ार, कपड़े की दुकान से करीब 7 हज़ार जबकि सर्राफा व्यवसाई की दुकान से करीब 16 हज़ार कैश और 3 लाख के सोने के गहने और करीब 3 लाख की चांदी पर हाथ साफ किया। इस बारे में पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह ने बताया कि भवानीगंज क्षेत्र में कुछ दुकानों में चोरी हुई है पुलिस मौके पर पहुंच कर उसकी गहनता से छानबीन कर रही है और जल्दी घटना को अंजाम देने वाले चोर पुलिस की पकड़ में होंगे।

Related Articles

Back to top button
Live TV