बॉलीवुड : विक्की-कटरीना की शादी को लेकर दिल्ली और यूपी पुलिस ने किया ट्वीट, लोगों ने कहा…

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कल राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में कड़ी सुरक्षा के बीच शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शादी की तस्वीरें भी सामने आ रही हैं। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने खुद भी अपनी शाही शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। अपनी शादी में कैटरीना ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना था, जबकि विक्की ने शेरवानी पहनी थी। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि कटरीना विक्की की शादी पर दिल्ली और यूपी पुलिस ने भी ट्वीट किए जो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट के जरिए लोगों को अपना पासवर्ड सिक्योर रखने की राय दी है। इसमें उन्होंने विक्की-कटरीना का वेडिंग का हवाला देते हुए लिखा है कि- “हैलो प्यूपल, अपना पासवर्ड #VicKat की वेडिंग की तरह सिक्योर रखे। दिल्ली पुलिस ने लोगों को मैसेज के माध्यम से करंट हैपनिंग्स का उदाहरण दिया है।”

यूपी पुलिस ने साइबर सुरक्षा को लेकर विक्की-कटरीना की शादी का उदाहरण दिया है। यूपी पुलिस ने ट्वीट किया है कि- “साइबर क्रिमिनल्स से बचने के लिए विक्की-कटरीना की तरह ऑनलाइन सुरक्षा के दायरे में रहें।”

पुलिस द्वारा किए गए इन ट्वीट्स के कारण लोगों का ध्यान इस मद्दे पर आकर्षित हुआ है। वहीं लोग पुलिस के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। लोगों ने पुलिस के दोनों ट्वीट को खूब सराहा है।

Related Articles

Back to top button
Live TV