एक्टिंग के बाद डायरेक्टर बने अजय देवगन , किया इन फिल्मो का निर्देशन

90 के दशक के मशहूर अभिनेता अजय देवगन ने कई सुपरहिट फिल्मे की है. जिनमे इश्क़ , प्यार तो होना ही था, दीवानगी, सिंघम, गोलमाल , गंगाजल जैसी कई सुपरहिट फिल्मे शामिल है.

एक्टिंग के बाद अजय ने अपना हाथ निर्देशन में आज़माया है. उन्होंने फिल्म RUNWAY 34 का निर्देशन किया था. उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में हिट साबित हुई थी. जिसके लिए उनकी खूब सराहना हुई. इस फिल्म में उनके साथ महान नायक अमिताभ बच्चन, साउथ और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रकुलप्रीत भी नज़र आ रही थी.

इसके बाद अब अजय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ Bhola ‘ के निर्देशन की तैयारी कर रहे है. इस फिल्म में उनके साथ 90 के दशक की सदाबहार एक्ट्रेस तब्बू लीड रोल में नज़र आएंगी. अजय और तब्बू ने इससे पहले drishym फिल्म में भी साथ में काम किया था, जो की malayalam movie का remake था. इस फिल्म का निर्देशन Nishikant Kamat ने किया था.

अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ BHOLA ‘ के निर्देशन के लिए बिलकुल तैयार है. अजय और तब्बू की यह फिल्म 30 मार्च 2023 में रिलीज़ होगी. अजय के फैंस को इनकी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतज़ार है. अक्षय ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ” फूल और काँटे ” फिल्म से की थी. अजय की फिल्म ‘ DILWALA ‘ 1994 की ब्लॉकबस्टर फिल्मो में शामिल है.

Related Articles

Back to top button