Gorakhpur: मौलवी की दरिंदगी…. मासूम को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

लेकिन 14 साल की एक मासूम छात्रा को उसने जबरन रोक लिया. इसके बाद बंधक बनाकर उसके साथ दरिंदगी की.

Gorakhpur: गोरखपुर के उरुवा थाना क्षेत्र के एक मदरसे के मौलवी ने बड़ी ही घिनौनी हरकत की.. मदरसे में पढ़ने वाली छात्रा को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. छात्रा की चीख पड़ोस के प्राथमिक स्कूल के बच्चों को सुनाई दी तो उन्होंने गांववालों को इसकी सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मौलवी को धर दबोच. साथ ही मौलवी की जमकर पिटाई की उसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया.

दरअसल सोमवार की सुबह मदरसे में सभी बच्चे पढ़ने के लिए आए थे. मौलवी रहमत अली ने पढ़ाई खत्म होने के बाद सभी बच्चों को घर भेज दिया, लेकिन 14 साल की एक मासूम छात्रा को उसने जबरन रोक लिया. इसके बाद बंधक बनाकर उसके साथ दरिंदगी की. इस दौरान बच्ची की चीख पास के प्राथमिक स्कूल के बच्चों तक पहुंच गई. इस पर उन्होंने ग्रामीणों को इसके बारे में बताया. कुछ ही देर में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. उन्होंने आरोपी रहमत अली को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

घटना की जानकारी होने पर सीओ रत्नेश सिंह और उरुवा थानेदार मौके पर पहुंचे. एसपी साउथ जितेंद्र कुमार ने बताया कि किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी रहमत अली को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी मौलवी रहमत अली के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया हैं. आरोपी मौलवी मूल रूप से संतकबीर नगर जिले के बिधियानी गांव का रहने वाला है. वह गोरखपुर क्षेत्र के उरुवा क्षेत्र के एक मदरसे में बच्चों को पढ़ाता है.

Related Articles

Back to top button