देवरिया में मनबढ़ों का आतंक, व्यवसायी के घर पर ईंट-पत्थर से किया हमला, घटना सीसीटीवी में कैद

एक दर्जन से अधिक मनबढों ने व्यवसायी के घर पर हमला किया। इस दौरान मनबढ़ों ने जमकर ईंट-पत्थर चलाए। जिससे कार, बाइक से लेकर कई सामान टूट गया।

उत्तर प्रदेश में आपराधिक घटनाएं दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। लगभग हर जिले में मनबढ़ों का आतंक जारी है। जिसके कारण व्यापारियों को घर से लेकर कारोबार चलाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच देवरिया जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक दर्जन से अधिक मनबढों ने व्यवसायी के घर पर हमला किया। इस दौरान मनबढ़ों ने जमकर ईंट-पत्थर चलाए। जिसके कारण कार, बाइक से लेकर कई सामान टूट गया। इसके साथ ही मनबढ़ों ने व्यवसायी को धमकी देकर फरार हो गए।

परिवार में डर का माहौल

दरअसल, पूरा मामला देवरिया जिले के सदर कोतवाली के शहर भटवलिया चौराहे का है। जहां पुरानी रंजिश को लेकर बेखौफ मनबढ़ों ने व्यवसायी के घर पर हमला बोल दिया। इस दौरान उनके द्वारा जमकर ईट पत्थर चलाए गए। जिसकी वजह से कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। साथ ही कई सामानों को नुकसान भी पहुंचा। इसके अलावा बदमाशों ने व्यवसायी के परिवार को धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए। फिलहाल, पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वहीं इस वारदात से व्यवसायी का परिवार काफी डरा सहमा हुआ है।

पड़ोस में रहने वाले बदमाशों ने किया हमला

आपको बता दे कि शहर के भटवलिया वार्ड नंबर 5 निवासी प्रभुनाथ गुप्ता का फल मंडी में फलों का थोक कारोबार है। उनके पड़ोस में ही रहने वाले विशाल और विवेक गुप्ता पुरानी रंजिश में बीते रविवार की शाम को अचानक उनके घर पर दर्जनों साथियों के साथ हमला बोल दिया। फिलहाल, पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button