लव जिहाद : वाराणसी में साहिल बना कौशल, शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में लव जिहाद का अनोखा मामला सामने आया है। वाराणसी में मॉडल के साथ लव जिहाद का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में लव जिहाद का अनोखा मामला सामने आया है। वाराणसी में मॉडल के साथ लव जिहाद का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला वाराणसी के दशाश्वमेध थाना क्षेत्र का है, जहां एक मॉडल को अपना नाम कौशल मिश्रा नाम बताकर साहिल नामक युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद युवती प्रेगनेंट हुई और उसने एक बच्ची को जन्म दिया। प्रकरण के करीब दो साल तक शादी करने का वादा कर साहिल नामक युवक शरारिक संबंध बनाता रहा और युवती को धमकी देता रहा। युवती अजीज आकार मुंबई चली गई, जिसके बाद आरोपी साहिल खान ने पीड़िता के मां को धमकी दिया। धमकी से डरी सहमी पीड़िता की मां ने इसकी शिकायत पुलिस से किया और साहिल खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।

शादी करने के लिए पीड़िता पर बनाया इस्लाम कबूल करने का दबाव, बेटी को आरोपी के पास छोड़ पीड़िता ने शहर छोड़ा

पुलिस को मिली शिकायत में पीड़िता की मां ने तहरीर दिया है, कि आरोपी साहिल खान उसकी बेटी पर शादी के लिए इस्लाम कबूल करने का दबाव बनाया। जब बेटी नही मानी तो उसको डरा धमका कर रखने लगा। जब पीड़िता वाराणसी से सितंबर में शहर छोड़कर अपना काम करने के लिए मुंबई चली गई तो आरोपी बौखला गया। आरोपी पीड़िता की मां के पास पहुंच धमकी देकर पीड़िता को शहर में बुलाने का दबाव बनाया। शिकायत मिलने पर दशाश्वमेध थाना क्षेत्र की पुलिस ने आरोपी साहिल खान को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

लव जिहाद के आरोपी ने बनाया अपना दो आधार कार्ड, जांच में जुटी पुलिस टीम

वाराणसी में लव जिहाद के मामले को लेकर काशी जोन के डीसीपी गौरव बंसवाल ने बताया कि पुलिस को शिकयत मिली,जिसकी जांच जारी है। आरोपी को गिरफ्तार कर उत्तर प्रदेश लव जिहाद अधिनियम के साथ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है। डीसीपी ने बताया कि आरोपी के पास दो आधार कार्ड मिली है, जिसमे एक पर उसने अपनी पहचान कौशल मिश्रा और दूसरे पर साहिल खान है। इसकी जांच की जा रही है, कि एक व्यक्ति का दो आधार कार्ड कैसे बना।

Related Articles

Back to top button