वाराणसी पूर्वोत्तर रेलवे के DRM बिल्डिंग में CBI का छापा, इंजीनियरिंग विभाग के अधिकारी से हुई पूछताछ

पूर्वोत्तर रेलवे के वाराणसी स्थित मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय लहरतारा में लखनऊ CBI की टीम ने मंगलवार को छापा मारा। DRM ऑफिस में दोपहर धमकी CBI की टीम इंजीनियरिंग विभाग के एक बड़े अधिकारी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया।

वाराणसी। पूर्वोत्तर रेलवे के वाराणसी स्थित मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय लहरतारा में लखनऊ CBI की टीम ने मंगलवार को छापा मारा। DRM ऑफिस में दोपहर धमकी CBI की टीम इंजीनियरिंग विभाग के एक बड़े अधिकारी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया।

मिली जानकारी के अनुसार रेलवे के एक ठेकेदार की शिकायत पर पहुंची सीबीआई की टीम को रेलवे के अधिकारी के खिलाफ कई पुख्ता सबूत मिले हैं। बताया जा रहा है, कि रेलवे ट्रैक के कार्य में बिल पास करने के एवज में लंबे समय से कमीशन की मांग किया जा रहा था, आरोप की शिकायत एक ठेकेदार ने किया है।

CBI ने जब्त किए डीआरएम ऑफिस से अधिकारी का लैपटॉप और फाइल, घर पर भी धमकी CBI

वाराणसी में पूर्वोत्तर रेलवे के डीआरएम ऑफिस से आरोपी अधिकारी का लैपटॉप और फाइल जब्त कर सीबीआई की टीम अधिकारी के लाखराव स्थित आवास पर छापेमारी के लिए पहुंच गई है। सूत्रों के अनुसार अधिकारी के ऑफिस में छापेमारी से रेलवे महकमे में हड़कंप मच गया। सीबीआई की छापेमारी की सूचना से वर्षों से इंजीनियरिंग विभाग में जमे विभाग के अधिकारी के करीबियों ने अपने नंबर को स्विच ऑफ कर ऑफिस से खिसक लिए। वही सीबीआई टीम की छापेमारी को लेकर पूर्वोत्तर रेलवे के अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे है।

Related Articles

Back to top button