“द कश्मीर फाइल्स” का ट्रेलर रिलीज, कश्मीर नरसंहार की दिखेगी कहानी

द कश्मीर फाइल्स का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया.फिल्म 11 मार्च को रिलीज होगी. ट्रेलर को देखनें के बाद दर्शक जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. इसमें कश्मीर नरसंहार का सच देखने को मिलेगा. गौरतलब है कि ,’द ताशकंद फाइल्स’ की जबरदस्त सफलता के बाद, निर्माता विवेक अग्निहोत्री कश्मीर नरसंहार के पीड़ितों की सच्ची कहानियों पर आधारित एक दिलचस्प फिल्म लेकर वापस आ गए हैं.


इस फिल्म में दर्शकों को उस समय कश्मीर में फैले आतंक और भयानक दहशत की एक झलक देखने को मिलेगी , ‘द कश्मीर फाइल्स’ का ट्रेलर भावनाओं के एक रोलर कोस्टर पर ले जाता है जो कश्मीर में घटित दुखद घटनाओं को सामने लेकर आती है. फिल्म में पल्लवी जोशी, प्रकाश बेलावडी, अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और दर्शन कुमार, भाषा सुंबली, चिन्मय मंडलेकर, पुनीत इस्सर, मृणाल कुलकर्णी, अतुल श्रीवास्तव और पृथ्वीराज सरनाइक जैसे अन्य प्रशंसित कलाकार हैं.

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री का कहते हैं कि ‘कश्मीर नरसंहार की कहानी को बड़े पर्दे पर लाना कोई आसान काम नहीं है और यह फिल्म आंखें खोलने का वादा करती है’.


फिल्म विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित की गई है और ज़ी स्टूडियोज,आईएएमबुद्धा तथा अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स बैनर के तले तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्मित है। फिल्म 11 मार्च 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Related Articles

Back to top button