Samrat Prithviraj: फिल्म के लेखक,डायरेक्टर पर केस की मांग, वकील बोले- कन्नौज के लोगों को गद्दार दिखाकर किया गया बदनाम

अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज पहले ही बॉक्स ऑफिस पर सिमट चुकी है. तमाम राजनेताओं ने इस फिल्म को लेकर अपनी बाते कहीं थी वही कई राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया था. बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फीकी रही. अब कन्नौज से फिल्म के विरोध का मामला सामने आया है. यहाँ के लोगों ने फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के लेखक और डायरेक्टर पर केस करने की मांग की है.

कन्नौज. अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज पहले ही बॉक्स ऑफिस पर सिमट चुकी है. तमाम राजनेताओं ने इस फिल्म को लेकर अपनी बाते कहीं थी वही कई राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया था. बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फीकी रही. अब कन्नौज से फिल्म के विरोध का मामला सामने आया है. यहाँ के लोगों ने फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के लेखक और डायरेक्टर पर केस करने की मांग की है.

अधिवक्ताओं ने केस कराने के लिए एसपी को पत्रक भी सौपा है.अधिवक्ताओ का कहना है कि फिल्म में कन्नौज के लोगों को गद्दार दिखाकर बदनाम किया गया है. राजा जयचंद्र को भी गद्दार दिखाए जाने पर लोगो में आक्रोश है. बता दें कि अधिवक्ता पहले भी डायरेक्टर का पुतला फूंक चुकें हैं. अधिवक्ताओ का कहना है कि फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के लेखक,डायरेक्टर पर भावनाएं आहत करने का मुकदमा दर्ज होना चाहिए. कन्नोज में अब तक अक्षय की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज विरोध के चलते रिलीज़ न हो सकी है.

गौरतलब है कि जबरदस्त प्रमोशन और नेताओं से मिली वाहवाही के बाद फिल्म का ऐसा हाल हास्यास्पद है. फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आ रहे हैं वहीं मानुषी, संयोगिता (पृथ्वीराज की पत्नी) की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं. फिल्म की ओपनिंग सीन में अक्षय शेरों से लड़ते हुए दिखाई देते हैं. वहीं संजय दत्त फिल्म में काका कान्हा का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button