Entertainment: दिल बेचारा फेम एक्ट्रेस का नया लुक आया सामने , फैंस को किया हैरान …..

दिल बेचारा फेम एक्ट्रेस संजना संघी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ नयी तस्वीरें पोस्ट की है, फोटोज में संजना बेहद ही ग्लैमरस नज़र आ रही है. जिसमे उन्होंने पर्पल कलर का थाईस्लीट गाउन पहना है, जिसके साथ उन्होंने लेयर्ड डायमंड नेकलेस पहना है. ब्लैक स्मोकी आईज के साथ न्यूड लिपस्टिक में संजना कहर ढा रही है. हेयरस्टाइल के लिए उन्होंने सिंपल हाई पोनीटेल को चुना है. जो उन्हें एक क्यूट लुक दे रहा है.

संजना ने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 2011 में रणबीर कपूर की फिल्म ” रॉकस्टार ” में एक चाइल्ड आर्टिस्ट से की. इसके बाद इन्होने कुछ फिल्मों में भी काम किया। जिनमे ” बार बार देखो, हिंदी मीडियम , फुकरे रिटर्न्स, ” जैसी फिल्मों में काम किया है. दिल बेचारा में संजना ने बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया. इस फिल्म में उनके साथ दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नज़र आये थे. यह अभिनेता की आखिरी फिल्म थी.

हाल ही में संजना की नयी फिल्म ‘Rashtra Kavach Om’ रिलीज़ हुई है. जिसमे उनके साथ अभिनेता आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में है. जल्द ही संजना वरुण धवन की फिल्म ‘ भेड़िया ‘ में भी नज़र आने वाली है. इस फिल्म में वरुण और संजना के अलावा कृति सैनन भी है. इसके डायरेक्टर अमर कौशिक है. यह फिल्म 25 नवम्बर 2022 को सिनेघरों में रिलीज़ होगी.

Related Articles

Back to top button