अलीगढ़ : शादी समारोह में 2 लोगों ने की हर्ष फायरिंग, गोली लगने से 8 वर्षीय बच्ची घायल

अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके के प्रीमीयर नगर ब्रज धाम गेस्ट हाउस में शादी समारोह के दौरान चल रही पार्टी में फायरिंग का मामला सामने आया है। पानी पी रही एक बच्ची के पैर में गोली लगने से घायल हो गई। फायरिंग की आवाज सुनकर पार्टी में मौजूद भीड़ ने बच्ची को आनन-फानन में मलखान सिंह जिला अस्पताल उपचार हेतु भेज दिया। वहीं, गोली चलाने वाले दो युवकों को जमकर पीटते हुए पुलिस के हवाले कर दिया है। यह पूरी घटना गेस्ट हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लड़की पक्ष गंभीरपुरा निवासी है। तो वहीं लड़का पक्ष दिल्ली के लक्षिमपुरा निवासी है। शादी समारोह के मिले सीसीटीवी कैमरे के अनुसार दो युवक आपस मे बातें करते दिख रहे हैं। जिनमें से एक युवक तमंचे में कारतूस लोड करते हुए दिख रहा है और अचानक फायर होते ही तमंचा जमीन पर गिर जाता है। उधर पानी की स्टॉल पर खड़ी दो बच्चिनों में से वाइट व ऑरेंज कलर की ड्रेस पहने हुए बच्ची के पैर में गोली लगते ही गिरते दिख रही है।

वहीं घायल बच्ची को आनन-फानन में मलखान सिंह जिला अस्पताल ले जाया जाता है। बच्ची का नाम पूनम उर्फ एंजल बताया गया है वह करीब 8 वर्ष की है। जो लड़की पक्ष की ओर से शादी समारोह में अपने परिवार के साथ नौरंगाबाद से शामिल हुई थी। फायरिंग करने वाले युवक व उसके साथी को भीड़ ने पकड़ कर जमकर धुनते हुए पुलिस के हवाले कर दिया है। जिनसे पुलिस की पूछताछ जारी है। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button