CM Yogi बोले- कांग्रेस ने हाथ का पंजा दिखाकर बेवकूफ बनाया, डबल इंजन की सरकार में हुए विकास कार्य..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मध्य प्रदेश पहुंचे. जहां कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होनें कहा कि एमपी में कांग्रेस का खाता खुलना नहीं चाहिये. मध्य प्रदेश में ‘डबल इंजन की सरकार ने विकास के विजन को बढ़ाया’है. भाजपा सरकार ने एमपी में विकास कार्य किया है.

Madhya Pradesh News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मध्य प्रदेश पहुंचे. जहां कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होनें कहा कि एमपी में कांग्रेस का खाता खुलना नहीं चाहिये. मध्य प्रदेश में ‘डबल इंजन की सरकार ने विकास के विजन को बढ़ाया’है. भाजपा सरकार ने एमपी में विकास कार्य किया है.

सीएम योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ नारा दिया, लोगों को गुमराह किया है. लेकिन हमारा संकल्प है सबका साथ सबका विकास करना. उन्होनें आगे कहा कि भाजपा सरकार ने कोरोना काल में फ्री में वैक्सीन की सुविधा दी. फ्री राशन की सुविधा को बढ़ाया गया. और पीएम ने 5 साल फ्री राशन देने की घोषणा की है. भाजपा ने यूपी में हर घर जल योजना की सुविधा दी है. और मेडिकल लाभ के लिए आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख का फ्री इलाज की सुविधा दी है.

वहीं कांग्रेस के साथ मुख्यमंत्री योगी ने बीएसपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘बहन जी के हाथी का पेट बहुत बड़ा है सब हजम कर जाएगा. और कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को हाथ का पंजा दिखाकर देश के लोगों को बेवकूफ बनाया है. लेकिन भाजपा सरकार ने कोरोना काल में फ्री में वैक्सीन की सुविधा दी. फ्री राशन की सुविधा को बढ़ाया गया. और पीएम ने 5 साल फ्री राशन देने की घोषणा की है. भाजपा ने यूपी में हर घर जल योजना की सुविधा देकर ‘डबल इंजन की सरकार ने विकास के विजन को बढ़ाया’है. भाजपा सरकार ने एमपी में विकास कार्य किया है. कांग्रेस और बीएसपी को महत्व देने की जरूरत नहीं है.

Related Articles

Back to top button