आमिर खान की बेटी इरा खान ने की सगाई की घोषणा, रोमांटिक वीडियो देख लोगों के उड़े होश

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान उन दुर्लभ स्टार किड्स में से एक हैं जो शोबिज से दूर रहते हैं। हालांकि इरा हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं।

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान उन दुर्लभ स्टार किड्स में से एक हैं जो शोबिज से दूर रहते हैं। हालांकि इरा हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं। इरा खान फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखर के साथ संबंधों को लेकर नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया है। इरा और नूपुर जिन्हें 2020 में प्यार हो गया। प्यारे जोड़े ने आखिरकार सगाई कर ली है, और रोमांचक अपडेट की घोषणा खुद इरा खान ने एक प्यारे वीडियो के साथ की थी।

मशहूर आयरन मैन इटली शो में हिस्सा लेने के दौरान नुपुर शिखर ने अपनी लेडी लव को प्रपोज किया था। इरा खान द्वारा शेयर किए गए वीडियो में फिटनेस ट्रेनर अपनी प्रेमिका की दौड़ की वेशभूषा में उसकी ओर चलते हुए दिखाई दे रहा है, और प्रेमी युगल ने एक किस साझा किया। फिर उन्होंने अपने घुटनों पर जाकर इरा को एक अंगूठी के साथ प्रपोज किया, जिसके बाद दोनों ने ‘हां’ कहा।

उत्साहित इरा खान ने एक इंस्टाग्राम वीडियो के साथ इस रोमांटिक पल को साझा किया और लिखा “पोपे वह हाँ कहा। इरा हे मैंने हाँ कहा। इरा खान और नूपुर शिखर के फैंस अब इस जोड़े को उनके पोस्ट पर बधाई देने की बौछार कर रहे हैं। आमिर खान और रीना दत्ता की इकलौती बेटी इरा ने कुछ साल पहले थिएटर डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू किया था। हालांकि, स्टार किड का अभी बॉलीवुड में एंट्री करने का कोई प्लान नहीं है। भले ही इरा खान और नुपुर शिखर की शादी की अफवाहें पिछले कुछ महीनों से चल रही हों, लेकिन इस जोड़े ने अभी तक अपनी शादी की योजना के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है।

Related Articles

Back to top button