नोएडा के बाद वरुणा एन्क्लेव सोसायटी की जमीन पर कब्जा कर सोसायटी के लोगों को धमकाने का लगा गंभीर आरोप

श्रीकांत त्यागी का केस अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि वाराणसी में इसी तरह का एक नया मामला सामने आया है. वाराणसी में कैंट क्षेत्र के सिकरौल वार्ड में वरुणा एन्क्लेव सोसाइटी की महिलाओं ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अखंड सिंह ने सोसाइटी की जमीन पर कब्जा कर लिया है.

वाराणसी : श्रीकांत त्यागी का केस अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि वाराणसी में इसी तरह का एक नया मामला सामने आया है. वाराणसी में कैंट क्षेत्र के सिकरौल वार्ड में वरुणा एन्क्लेव सोसाइटी की महिलाओं ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अखंड सिंह ने सोसाइटी की जमीन पर कब्जा कर लिया है.

महिलाएं न तो किसी पार्टी की सदस्य हैं, न ही उन्होंने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है. बल्कि कोई गृहिणी हैं तो कोई नौकरीपेशा. ये सभी महिलाएं वरुणा एन्क्लेव सोसाइटी में रहती हैं. महिलाओं ने अपने ही अपार्टमेंट में रहने वाले बीजेपी नेता पर पीछा कराने व धमकाने का भी आरोप लगाया है.

महिलाओं ने अखंड सिंह की ओर से कथित रूप से कब्जा कर बनाए गए ऑफिस के सामने प्रदर्शन भी किया. आरोप ये भी है कि महिलाओं की तरफ से बात करने पहुंचे एक शख्स की अखंड सिंह और उनके साथियों ने पिटाई भी कर दी. अखंड सिंह और उनके साथियों ने संबंधित व्यक्ति पर गाली-गलौज करने का आरोप लगाते हुए उस पर चांटों की बरसात कर दी. इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. अब इस मामले पर भाजपा नेता ने प्रेस वार्ता कर बताया कि वह सोसाइटी की जमीन पर 25 साल से काबिज है पहले वहां गाड़ी पार्क होती थी अब कॉमर्शियल ऑफिस संचालित की जा रही है हालांकि इस जमीन से जुड़े कागजात बीजेपी नेता के पास नहीं है.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV