कैंसर से जंग जीतने के बाद रियलिटी शो में जज के रूप में नजर आएंगी किरण खेर

किरण खेर के फैंस के लिए खुशखबरी वेटरन एक्ट्रेस किरण खेर कैंसर से लंबी जंग जीतकर आखिरकार टीवी पर लौट आई हैं। 69 वर्षीय किरण जल्द ही शिल्पा शेट्टी, मनोज मुंतशिर और बादशाह के साथ रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के नए सीजन में जज के रूप में नजर आएंगी।

किरण खेर के फैंस के लिए खुशखबरी वेटरन एक्ट्रेस किरण खेर कैंसर से लंबी जंग जीतकर आखिरकार टीवी पर लौट आई हैं।  69 वर्षीय किरण जल्द ही शिल्पा शेट्टी, मनोज मुंतशिर और बादशाह के साथ रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के नए सीजन में जज के रूप में नजर आएंगी। 

किरण ने हाल ही में शो की शूटिंग शुरू की है।  इस बात की जानकारी शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर शो के सेट से किरण के एक वीडियो से शेयर की है। इस वीडियो में शिल्पा और किरण मस्ती करते नजर आ रहे हैं.  वीडियो में किरण कोरोना से बचाव के फेस शील्ड पहने नजर आ रही हैं।  वीडियो में शिल्पा और किरण के अलावा मनोज मुंतशिर और बादशाह भी नजर आ रहे हैं।

बता दें कि अपनी वापसी पर किरण ने हाल ही में कहा था, ”इंडियाज गॉट टैलेंट’ हमेशा से मेरे दिल के करीब रहा है. इस रियलिटी शो के साथ यह मेरा 9वां वर्ष है।  इस शो में वापसी करना मेरे लिए बहुत अच्छा अहसास है। मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं अपने ही घर में वापस आ गयी हूं।

 

Related Articles

Back to top button
Live TV