अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी को एक साथ एक फ्रेम में देखने के लिए तैयार हो जाइए। वे 'सेल्फी' नामक एक नई फिल्म में स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। बुधवार को अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर अपनी और इमरान हाशमी की रोड ट्रिप पर सेल्फी लेते हुए एक तस्वीर साझा की।

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी को एक साथ एक फ्रेम में देखने के लिए तैयार हो जाइए।  वे ‘सेल्फी’ नामक एक नई फिल्म में स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे।  बुधवार को अक्षय  कुमार ने इंस्टाग्राम पर अपनी और इमरान हाशमी की रोड ट्रिप पर सेल्फी लेते हुए एक तस्वीर साझा की।

अक्षय को इस तस्वीर में फंकी लुक और गोल्डन रंग की जैकेट पहने देखा जा सकता है। दूसरी ओर, इमरान खान सादे नीले रंग की टी-शर्ट पहने हुए है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, “खुद को परफेक्ट सेल्फी पार्टनर मिला! अरे @karanjohar, क्या हमने इस सेल्फी गेम को खत्म कर दिया है या क्या? @emraanhashmi”।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वहीं इमरान ने भी यही तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, “अक्षय कुमार के साथ सेल्फी क्लब में शामिल होना।” आपको बता दे कि ‘सेल्फी’ मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ जिसमें पृथ्वीराज और सूरज वेंजारामुडू मुख्य भूमिकाओं में थे का हिंदी रीमेक है। वहीं इस फिल्म के हिंदी रीमेक में अक्षय और इमरान मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। वहीं फिल्ममेकर करण जौहर ने इस फिल्म का टीज़र वीडियो रिलीज किया है, जिसमें अक्षय और इमरान को एक दूसरे के साथ नाचते हुए देखा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button
Live TV