निषाद पार्टी की रैली में अमित शाह का विपक्ष पर तंज, बोले- सपा ने विकास में किया था भेदभाव…

लखनऊ में केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह भाजपा एवं निषाद पार्टी की संयुक्त रैली को सम्बोधित करते हुए बोले, श्रीरामचरित मानस में भगवान तुलसीदास जी ने कहा था कि जब प्रभु श्रीराम और माता सीता को भूमि पर सोते देखा तो निषाद राज जी की आंखों से आंसुओं की धारा बहने लगी थी। प्रदेश में जो भी सरकारें रही हैं सपा या बसपा, उन्होंने सिर्फ अपने काम किए। कभी निषाद समाज का काम नहीं किया, गरीबों का कोई काम नहीं किया।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि सपा, बसपा ने यूपी में सालों तक शासन किया लेकिन कभी किसी गरीब के घर गैस पहुंची? शौचालय बना? हर गरीब को कभी घर दिया? अगर किसी ने ये सब किया तो हमारे प्रधानमंत्री ने किया। सपा-बसपा कहते हैं कि वो पिछड़ों के लिए काम करते हैं, कांग्रेस का समर्थन करते रहे लेकिन पिछड़ा आयोग को संवैधानिक दर्जा देने का काम नहीं किया।

अमित शाह बोले, 2014 में मोदी जी की सरकार ने पिछड़ा आयोग को संवैधानिक दर्जा दिलाने का काम किया है। जिस प्रदेश में माफियाओं और गुंडों का राज होता है, उस प्रदेश में गरीबों का विकास नहीं हो सकता। लेकिन हमारे मुख्यमंत्री योगी जी ने प्रदेश से माफिया और गुंडों को हटाने का काम किया। एक ओर अयोध्या में प्रभु श्रीराम का मंदिर बनने जा रहा है, दूसरी तरफ बनारस में काशी विश्वनाथ धाम बन रहा है जो काशी धाम को उसका अस्तित्व वापस दिला रहा है

शाह ने कहा, सपा-बसपा का सूपड़ा साफ करेंगे, कांग्रेस का अकाउंट न खुले ऐसा काम करना है। मोदी जी और योगी जी का संदेश लेकर फिर से 300 पार का नारा देकर, विजय गाथा लिखना है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV