विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- सदन के अंदर मैंने सभी को बोलने का मौका दिया

स्पीकर सतीश महाना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विधानसभा के अंदर अपनी उपलब्धियां बताईं. उन्होंने कहा कि 29 मार्च को मैंने स्पीकर का पदभार संभाला था. सभी राजनीतिक दलों ने मेरा सहयोग किया था. उन्होंने कहा कि कुछ दिनों में विधायिका को कमजोर करने का प्रयास हो रहा है. भारत का संविधान भारत के लोगों के लिए है. जनप्रतिनिधियों को देश के कल्याण के लिए काम करना चाहिए.

लखनऊ- स्पीकर सतीश महाना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विधानसभा के अंदर अपनी उपलब्धियां बताईं. उन्होंने कहा कि 29 मार्च को मैंने स्पीकर का पदभार संभाला था. सभी राजनीतिक दलों ने मेरा सहयोग किया था. उन्होंने कहा कि कुछ दिनों में विधायिका को कमजोर करने का प्रयास हो रहा है. भारत का संविधान भारत के लोगों के लिए है. जनप्रतिनिधियों को देश के कल्याण के लिए काम करना चाहिए.

महाना ने कहा कि न्याय पालिका, कार्यपालिका की अलग-अलग शक्ति होती है. विधानसभा के हाईटेक होने की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि हर सीट पर टेबलेट लगा दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि कई राज्यों के स्पीकर हमारी विधानसभा देखने आ चुके हैं. विधानसभा सुंदर दिखे इसको लेकर कई कार्य किए गए हैं. उन्होंने बताया विधानसभा गैलरी में शहीदों की तस्वीरें लगाई गई हैं. विधानसभा के अंदर मैंने सभी सदस्यों को बोलने का मौका दिया.

Related Articles

Back to top button
Live TV