आयुष्मान की नयी फिल्म डॉक्टर जी का ट्रेलर रिलीज़, गयनाकोलॉजिस्ट के किरदार में आएं नज़र

मंगलवार को आयुष्मान खुराना की नयी फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया। इस बार आयुष्मान हमें एक ट्रेनी डॉक्टर के किरदार में नज़र आने वाले हैं

मंगलवार को आयुष्मान खुराना की नयी फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया। इस बार आयुष्मान हमें एक ट्रेनी डॉक्टर के किरदार में नज़र आने वाले हैं। अपनी अलग कहानी और अतरंगी कांसेप्ट के लिए चर्चित अभिनेता इस बार भी कुछ नया लेकर आये हैं। आयुष्मान इस बार फिल्म में एक गायनकोलॉजिस्ट किरदार निभा रहे हैं।

अपनी पिछली फिल्मो की तरह एक बार फिर अभिनेता आयुष्मान खुराना कुछ नया लेकर आये हैं। ‘डॉक्टर जी’ नाम की फिल्म में इस अभिनेता एक गयनाकोलॉजिस्ट डॉक्टर बने दिखेंगे। फिल्म की अलग बात यह है की आमतौर पर गयनाकोलॉजिस्ट( प्रसूति शास्त्र ) में महिलाये ही होती है। फिल्म में इसी अतरंगी दुविधा से आयुष्मान खुराना जूझते दिखेंगे। फिल्म ने इनके साथ रकुल प्रीत सिंह, शेफाली शाह और शीबा शाह नज़र आने वाली हैं। फिल्म का निर्माण जंगली फिल्म्स ने किया है और फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप कर रही हैं यह इनकी निर्देशक के तौर पर पहली फिल्म है।

इससे पहले आयुष्मान हमें चंडीगढ़ करे आशिकी और अनुभव सिन्हा की अनेक में नज़र आये थे। दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नही दिखा पायी थीं। देखना होगा 14 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है। इससे पहले 30 सितम्बर को ह्रितिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेदा थिएटर में रिलीज़ होने वाली है।

Related Articles

Back to top button