बागपत : युवक की बरामदगी को लेकर, परिजनों ने कोतवाली पर धरने की दी धमकी…

बागपत कोतवाली क्षेत्र के निरोजपुर गांव से दो दिन से लापता हुए युवक की बरामदगी को लेकर कोतवाली पर परिजनों ने हंगामा किया है, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की हैं, परिजनों ने युवक के दोस्तों पर ही युवक का अपहरण करने का आरोप लगया हैं और कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की हैं, परिजनों युवक की बरामदगी ऒर आरोपियों खिलाफ कार्रवाई नही होने एसपी कार्यालय पर धरना देने की चेतावनी दी हैं।

दरअसल, आपको बता दें कि बागपत कोतवाली क्षेत्र के निरोजपुर रोड से दो दिन पूर्व रविंद्र पुत्र तेजपाल नाम के युवक को गांव के ही दो लोग बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए थे। दोनों लोगों ने उक्त युवक को अपनी गाड़ी में बैठाया और सरूरपुर के पास ले जाकर छोड़ दिया। दोनो लोग शाम को ही घर वापस आ गए। लेकिन रविन्द्र वापस नही आया, अपहरण हुए युवक के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर बागपत कोतवाली पहुँचकर कोतवाली पर जमकर हंगामा किया। और युवक की बरामदगी की मांग करते हुए गांव के दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की हैं।

परिजनों ने गांव के दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी हैं, युवक की बरामदगी और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नही होने पर परिजनों ने एसपी कार्यालय पर धरना देने की चेतावनी भी दी हैं, पुलिस के आश्वासन के बाद कोतवाली में हंगामा कर रहे परिजनों को शांत कराया।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV