भदोही : पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में पुलिस मुठभेड़ के बाद गोली लगने से घायल 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार बदमाश ने भागने के दौरान पुलिस पर फायरिंग कर दिया था इसपर जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ से चली गोली से बदमाश घायल हुआ। इसका एक साथी मौके से फरार होने में सफल रहा। इसके पास से बाइक और असलहा बरामद किया गया है। गिरफ्तार बदमाश पर 45 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं और यह वाराणसी में चालक की हत्या कर काजू लदा ट्रक लूटकांड का मास्टरमाइंड है।

यह मुठभेड़ भदोही कोतवाली क्षेत्र के करियांव रोड पर हुई। यहां रात में चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार दो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस से बचने के लिए दोनों बदमाश भागने लगे। पुलिस ने जब घेराबंदी किया तब बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दिया। इस दौरान भदोही कोतवाली के इंस्पेक्टर गगन राज सिंह के बुलेटप्रूफ जैकेट में गोली लग गयी।

वहीं जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ से हुई फायरिंग में बदमाश राजेश उर्फ खेतई बिन्द के पैर में गोली लग गयी जिससे वह पुलिस के गिरफ्त में आ सका। उसका साथी मौके से फरार होने में सफल रहा जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश खेतई शातिर बदमाश है और इसके खिलाफ 45 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। यह बीते दिनों वाराणसी में चालक की हत्या कर काजू से लदे ट्रक लूट का मास्टर माइंड है। कार्रवाई में घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Live TV