Bhadohi Fire: दुर्गा पूजा पंडाल में लगी आग, 2 बच्चों समेत 3 लोगों की मौत, 42 झुलसे !

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में रविवार देर रात एक दुर्गा पूजा पंडाल में आग लगने से 3 लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों के अनुसार, दो बच्चे -12 वर्षीय, और 10 वर्षीय, और एक 45 वर्षीय महिला की...

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में रविवार देर रात एक दुर्गा पूजा पंडाल में आग लगने से 3 लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों के अनुसार, दो बच्चे -12 वर्षीय, और 10 वर्षीय, और एक 45 वर्षीय महिला की मौत हो गई, जबकि अन्य 64 लोग झुलसे हैं। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण घटना रात करीब 09:30 बजे हुई जब पूजा स्थल के अंदर करीब 300 लोगों के साथ आरती की जा रही थी।

नौ लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि गंभीर रूप से झुलसे 42 लोगों को नजदीकी वाराणसी के BHU अस्पताल में भर्ती किया गया हैं। जबकि अन्य घायलों का इलाज नजदीकी स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा हैं। जबकि अधिकारियों के अनुसार अब तक मरीजों की हालत स्थिर बताई जा रही है।

प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण बिजली का शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है, लेकिन मामले की अभी जांच की जा रही है। डीएम जिले के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बचाव कार्यों का जायजा लेने के लिए मौके पर पहुंचे।

Related Articles

Back to top button