विवादों में फंसे भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव, मंदिर के गेट पर लात मारने का वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी फिल्म स्टार खेसारी लाल यादव विवादों में फंस गए हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो गुरुवार को खूब तेजी से वायरल हो रहा है

गोरखपुर: भोजपुरी फिल्म स्टार खेसारी लाल यादव विवादों में फंस गए हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो गुरुवार को खूब तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह फिल्म की शूटिंग के दौरान पिपराईच स्थित भगवान मोटेश्वरनाथ मंदिर के गेट पर जूता पहन कर लात मारते दिख रहे हैं, हालांकि यह वीडियो कबका है, कंहा का है और किस फिल्म की शूटिंग के है यह अभी स्पष्ट नही है।

फिलहाल वीडियो सामने आने के बाद इस सीन से क्षेत्र के लोगों में व्यापक गुस्सा है। इस बीच क्षेत्र के मूल निवासी वेद प्रकाश पाठक ने मुख्यमंत्री के जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। वेद प्रकाश पाठक ने तहरीर में लिखा है कि ‘‘सोशल मीडिया फेसबुक पर उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक वीडियो देखा है, जिसमें वह हिंदुओ के आस्था के केंद्र भगवान मोटेश्वरनाथ मंदिर के गेट को जूता पहने हुए पैर से धक्का मार कर खोल रहे हैं।

उनका कहना है कि इस सीन की शूटिंग किसी और गेट पर भी की जा सकती थी, लेकिन इसके लिए उनके आराध्य का अपमान किया गया, जो उनकी व हिंदुओ की धार्मिक भावना को आहत करने वाला है। उन्होंने खेसारी सहित शूटिंग के दौरान वंहा मौजूद जिम्मेदारों पर कार्यवाई की मांग की है।

Related Articles

Back to top button
Live TV